शनिवार, 25 अगस्त 2012


हे भारत वासिओ तुम इंडियन मतलब जंगली हो तभी तो ४०० सालो तक मुगलों के गुलाम बने रहे २०० सालो तक हमारे भर्तारो (अंग्रेजो) के गुलाम बने रहे और आज मुझ जैसी अंग्रेजन के गुलाम हो मै तुम्हे खा रही हु और पुरे देस को खा जाउंगी मै दुनिया की छठवी ताकतवर और चौथी अमीर बन गई तुम कुत्तो की तरह आपस में लड़ते रहो, तुम गुलाम थे गुलाम हो और गुलाम रहोगे क्युकी तुम्हारी मानसिकता गुलाम है  
तुम मुझ जैसी डायन के तलवे चाटते हो और स्वामी रामदेव जी जैसे लोगो पर लाठिया बरसाते हो गधे भी तुमसे समझदार होते है
मै हु सोनिया डायन तुम्हे तुम्हारी औकात बता रही हु
भारत को गुलाम बनाना मेरा सपना था मैने नेहरु खानदान के लौंडे को अंग्रेजी भोगासन सिखा कर गुलाम बना लिया तुम तो थे ही नेहरु की भेड़ हो गया भारत मेरा गुलाम मै दुनिए की चौथी अमीर हु लेकिन मेरी सम्पत्ति के बारे में पूंछ भी नहीं सकते, पूछने का साहस स्वामी रामदेव जी ने किया था तुमको योग और आयर्वेद सिखाया स्वदेसी का पाठ पढाया मेरा काला धन माँगा पांच सौ नोटिस ठोक दिया पांच हजार सरकारी भारतीय कुत्ते छोड़ दिया उसके उपर और दो सौ संसदीय कुत्ते भोकने के लिए लगा रक्खे है ये सब जानने के बाद भी तुम भारतियो मेरे तलवे चाटोगे और हमें वोट भी दोगे "तुम गुलाम हो" भारत में लोक तंत्र नहीं मेरा तंत्र चलता है  


शम्पूर्ण आजादी, विकेन्द्रित विकासवाद, अध्यात्मिक समाजवाद के लिए समग्र क्रांति ही हमारा लक्छ्य है,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

"आपका बहुत बहुत धन्यवाद"